Campus News Events

Subharti Hospital filled the joys of Shahzad’s life by healing spinal nerves

Pinterest LinkedIn Tumblr

रीढ़ की हड्डी की नसों को ठीक करके सुभारती अस्पताल ने शहजाद के जीवन में भरा खुशियों का रंग

मेरठ। छत्रपति शिवाजी सुभारती अस्पताल ने खतौली निवासी शहज़ाद की रीढ़ की हड्डी का सफल आपरेशन करते हुए उनके जीवन में खुशियों का रंग भर दिया है। आपरेशन से पहले शहजाद रीढ की हड्डी में नसों के दबाव के कारण चलने फिरने से मजबूर थे और मानसिक तनाव में जीवन व्यतीत कर रहे थे। सुभारती अस्पताल की न्यूरो ओपीडी में शहज़ाद अबसे दस दिन पूर्व दिखाने पहुंचे जहां न्यूरो सर्जन डा. अभिनव एवं डा.

buy cymbalta online https://brightoneye.net/wp-content/uploads/2022/08/png/cymbalta.html no prescription pharmacy

निकुंज ने उनकी जांच की जिसमें पता चला कि उनकी रीढ़ की हड्डी में समस्या है और नसें भी दब रही है। डा. अभिनव ने मरीज को सुभारती अस्पताल में उपलब्ध आधुनिक सुविधा के बारे में अवगत कराया एवं आपरेशन कराने की सलाह दी। जिसपर मरीज आपरेशन के लिये तैयार हो गया और आपरेशन की मदद से शहज़ाद की रीढ़ की हड्डी में दबी हुई नसों को ठीक किया गया। सफल आपरेशन के बाद मरीज अब पूरी तरह अपने पैरों पर चलने फिरने लगा है। मरीज शहज़ाद ने सुभारती अस्पताल को धन्यवाद देते हुए कहा कि डाक्टरों एवं नर्सिंग स्टाफ ने उनका विशेष ध्यान रखा है और संवेदनाओं से इलाज करके उन्हें नया जीवन दिया है।
सुभारती अस्पताल के चिकित्सा उपाधीक्षक डा. कृष्णा मूर्ति ने सफल ऑपरेशन पर न्यूरो विभाग के सभी डाक्टर एवं मरीज को बधाई देते हुए कहा कि सुभारती अस्पताल में दिल्ली-मुम्बई स्थिति देश के बड़े अस्पतालों जैसी सुविधा उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि मरीज शहज़ाद की स्थिति बहुत जटिल थी क्योकि उनकी रीढ़ की हड्डी की नसें दबी हुई थी जिस कारण वह चल फिर भी नही पा रहे थे। न्यूरो विभाग के डाक्टरों ने मरीज की स्थिति का संज्ञान लेते हुए अपने विस्तृत अनुभव से ऑपरेशन को सफलता से पूर्ण किया। उन्होंने बताया कि सुभारती अस्पताल में उपस्थित विश्वस्तरीय तकनीक एवं अनुभवी न्यूरों सर्जन के द्वारा जटिल से जटिल रोगो का उपचार किया जा रहा है जो मेरठ सहित पश्चिमी उत्तर प्रदेश एवं दिल्ली, एनसीआर के लिये बड़े गर्व की बात है।

Write A Comment

Pulse October 2022 Pulse August 2022 Bhoomika Vasishth coming to Subharti University Pulse March 2022 Cyber Crime