Awards Dr. Krishna Faculty Awards Home Hospital Hospital Award

NCR Dilli Ratna Award for Dr. Krishnamurty

Pinterest LinkedIn Tumblr

डा. कृष्णा मूर्ति एनसीआर दिल्ली रतन अवार्ड से सम्मानितछत्रपति शिवाजी सुभारती अस्पताल के चिकित्सा उपाधीक्षक डा. कृष्णा मूर्ति को ऑल इंडिया कांफ्रेंस ऑफ इंटेलेक्चुअल द्वारा ‘‘राष्ट्रीय स्वास्थ्य देखभाल उत्कृष्टता सम्मान‘‘ के रूप में एनसीआर दिल्ली रतन सम्मान से सम्मानित किया गया।

दिल्ली के इंडिया इंटरनेशनल सेन्टर में आयोजित सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि भारत सरकार के केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री श्री रामदास आठवले ने उत्तराखंड हाईकोर्ट के पूर्व न्यायाधीश श्री राजेश टंडन, लेफ्टिनेंट जनरल के.एम. सेठ एवं ऑल इंडिया कांफ्रेंस ऑफ इंटेलेक्चुअल के नेशनल सेक्रेट्री जनरल श्री प्रकाश निधि शर्मा के साथ मिलकर डा.

कृष्णा मूर्ति को पगडी व अंग वस्त्र पहनाकर सम्मानित किया।

मुख्य अतिथि भारत सरकार के केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री श्री रामदास आठवले ने डा. कृष्णा मूर्ति को बधाई दी। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार कोरोना काल में सुभारती अस्पताल ने जनमानस की सेवा में चिकित्सीय सुविधाएं उपलब्ध कराई है, वह बहुत सराहनीय है। उन्होंने कहा कि सुभारती ग्रुप अपने सेवाभाव एवं राष्ट्र प्रेम के लिये विख्यात है जो पूरे देश के लिये प्रेरणादायी है।

डा. कृष्णा मूर्ति ने ऑल इंडिया कांफ्रेंस ऑफ इंटेलेक्चुअल को धन्यवाद ज्ञापित किया। उन्होंने कहा कि सम्मान हमेशा पूरी टीम की मेहनत व सहयोग से प्राप्त होता है और सुभारती अस्पताल के सभी डाक्टर व नर्सिंग स्टाफ सहित प्रत्येक कर्मचारी द्वारा निष्ठा के भाव से किये गये कार्यो का यह प्रतिफल है। उन्होंने बताया कि सुभारती अस्पताल ने लॉकडाउन के पहले ही दिन से पूरे कोरोना काल में अपने निजी प्रयासों से विश्वस्तरीय चिकित्सीय सुविधाओं से जनमानस की सेवा की हैं। उन्होंने बताया कि सुभारती अस्पताल में बने एल-3 स्तर के कोविड वार्ड में गंभीर स्थिति के रोगियों का कोरोना काल में इलाज किया गया। उन्होंने कहा कि सुभारती अस्पताल में दिल्ली मुम्बई जैसे बड़े अस्पतालों की भांति समस्त आधुनिक सुविधाएं 24 घण्टे उपलब्ध है जो रोगियों को संजीवनी के रूप में जीवनदान दे रही है। उन्होंने कहा कि सुभारती अस्पताल की यही प्राथमिकता है, कि क्षेत्र की जनता को सर्वसुलभ चिकित्सीय सेवाओं से लाभान्वित किया जाएं।

सम्मान मिलने पर सुभारती परिवार में हर्ष की लहर दौड पड़ी। सुभारती ग्रुप के संस्थापक डा. अतुल कृष्ण एवं कुलपति मेजर जनरल डा.

जी.के. थापलियाल सुभारती विश्वविद्यालय की मुख्य कार्यकारी अधिकारी डा.

शल्या राज एवं चिकित्सा अधीक्षक डा.जे.पी.सिंह ने डा.कृष्णा मूर्ति को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

कार्यक्रम में एआईसीआई के नेशनल सेक्रेट्री जनरल श्री प्रकाश निधि शर्मा, अनुश्री निधि शर्मा, अभय निधि शर्मा, ओपी शर्मा सहित देशभर के विभिन्न क्षेत्रों के बुद्धिजीवी उपस्थित रहे।

Write A Comment

Pulse October 2022 Pulse August 2022 Bhoomika Vasishth coming to Subharti University Pulse March 2022 Cyber Crime